मुंगेर के धरहरा में डीलर के पुत्र की गला रेतकर की गई हत्या, ग्रामीणों में भारी आक्रोश

485
0
SHARE

मुंगेर : धरहरा थाना क्षेत्र के माताडीह गांव में गुरुवार की देर रात्रि एक युवक की गला रेत कर नृशंस हत्या कर दी। हत्या की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है। घटना की जानकारी मिलते ही एएसपी नंदजी प्रसाद, धरहरा थानाध्यक्ष रोहित कुमार सिंह, जमालपुर थानाध्यक्ष रंजन कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की तहकीकात शुरू कर दी। धरहरा थाना क्षेत्र के माताडीह निवासी कृष्णा पासवान का 23 वर्षीय पुत्र राजा कुमार की गला रेतकर हत्या कर दी।

राजा की मां शर्मिला देवी डीलर है। राजा डीलर का सारा काम करते थे। रात्रि में दुर्गा देखने मे बाद राजा अपने जन वितरण प्रणाली की दुकान पर सोने चला गया। रात्रि में घात लगाए अपराधियों ने राजा कुमार की गला रेत कर दिया। हत्यारा का शिनाख्त करने के लिए स्काउड डॉग को बुलाया गया है। स्काउड डॉग के द्वारा अपराधी के भागने की दिशा का ट्रेस किया गया।

इसके के साथ एफएसएल टीम को भी बुलाया गया। हत्या से ग्रामीणों से आक्रोश व्याप्त है। ग्रामीण हत्यारा को अविलंब गिरफ्तार करने के साथ ही फांसी की सजा दिए जाने की मांग की। इस बाबत एएसपी नंदजी प्रसाद ने बताया कि युवक की हत्या गला रेत कर की गई है। जल्द ही हत्यारा को गिरफ्तार किया जाएगा और मामले का उद्भेदन किया जाएगा।

मुंगेर से एस वेंकटेश रंजन कि रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here