पूर्व विधान पार्षद विनोद कुमार सिंह जद (यू) में हुए शामिल, राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने दिलाई सदस्यता

266
0
SHARE

पटना : जनता दल (यूनाइटेड) के प्रदेश कार्यालय स्थित कर्पूरी सभागार में मिलन समारोह का आयोजन किया गया। उक्त समारोह में पार्टी ने लोजपा कोर कमिटी के सदस्य सह पूर्व विधान पार्षद श्री विनोद सिंह को पार्टी में शामिल कराया। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद श्री राजीव रंजन सिंह ‘‘ललन’’ ने पूर्व विधान पार्षद विनोद कुमार सिंह को सदस्यता दिलाई। वहीं कार्यक्रम की अध्यक्षता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री उमेश सिंह कुशवाहा ने की।
इस अवसर पर सभा को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद राजीव रंजन सिंह ‘‘ललन’’ ने कहा कि जनता दल (यूनाइटेड) युवाओं को बढ़ावा देने की ओर अग्रसर है और इसी के तहत पूर्व विधान पार्षद विनोद कुमार सिंह पार्टी में शामिल हुए हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व विधान पार्षद विनोद कुमार सिंह की घर वापसी हुई है और इससे उम्मीद है कि पार्टी और मजबूत होगी। उन्होंने यह भी कहा कि आनेवाले समय में 2024 का लोकसभा और 2025 का विधानसभा चुनाव है। उस लक्ष्य को ध्यान में रखकर पार्टी को मजबूत करने की तैयारी जोर-शोर से चल रही है। ललन सिंह ने किसी का नाम लिए बगैर कहा कि महज 9वीं पास लोग बिहार में रोजगार की बात कर रहे हैं। जबकि बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में पिछले 15 सालों में लोगों को कितना रोजगार दिया गया है। इसका आंकड़ा एक बार निकालकर देख लें। उन्होंने महिला सशक्तिकरण के तहत बिहार में महिला पुलिस की बहाली के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि सरकार ने 3 लाख 49 हजार नौजवानों की भी बहाली की है। उन्होंने बिहार में कानून का राज स्थापित करने के लिए भी नीतीश सरकार की सराहना कि और कहा कि आनेवाले समय में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम स्वर्ण अक्षरों में लिखा जाएगा। वहीं उन्होंने सरकार द्वारा चलाए जा रहे सात निश्चय योजना की भी खुलकर तारीफ की और स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड की चर्चा करते हुए कहा कि 1 लाख 35 हजार लोगों को इसका लाभ दिया गया है।


वहीं इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने भी पूर्व विधान पार्षद विनोद कुमार सिंह के पार्टी में शामिल होने पर बधाई दी और कहा कि उनके पार्टी में शामिल होने से पार्टी की ताकत बढ़ेगी। उन्होंने कहा कि हमारा मकसद है कि पार्टी में ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ सकें। इसी के तहत पार्टी अपनी मजबूती अभियान में लगी है और आनेवाले समय में हमारा जो लक्ष्य है उसे हासिल करना है। उन्होंने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री जी के नेतृत्व में बिहार में जो सरकार चल रही है, उनके द्वारा जो विकास कार्यक्रम चल रहे हैं, उसमें सभी वर्गों के विकास की योजना बनाई गई है। हमारी पार्टी और हमारी सरकार सभी वर्गों के विकास करने की नीति पर चल रही है और यही कारण है कि हमारी पार्टी में हर वर्ग के मजबूत लोग शामिल हैं और सभी वर्गों के लोग जनता दल (यूनाइटेड) में जुड़ते जा रहे हैं ये हमारे लिए गर्व की बात है।


इस मौके पर जल संसाधन मंत्री संजय झा, भवन निर्माण मंत्री अशोक चैधरी, राष्ट्रीय सचिव रवीन्द्र प्रसाद सिंह, पार्टी के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार, पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष संजय सिंह तथा मुख्यालय प्रभारीगण डाॅ0 नवीन कुमार आर्य प्रदेश उपाध्यक्ष, मृत्युंजय कुमार सिंह प्रदेश महासचिव, मनीष कुमार प्रदेश सचिव, वासुदेव कुशवाहा प्रदेश सचिव एवं रंजीत झा प्रदेश सचिव समेत कई गणमान्य लोग उपस्थित थे।

अजय झा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here