राजीव गांधी का नाम हटते ही गोल्ड आ गया – नीरज चोपड़ा की जीत पर फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने किया ट्वीट

536
0
SHARE

नीरज चोपड़ा ने भाला फेंक प्रतियोगिता में गोल्ड जीतकर इतिहास रचा। नीरज की इस जीत से हर कोई बेहद खुश है। उनकी इस जीत को पूरा देश मिलकर सेलिब्रेट कर रहा है और ढेर सारी बधाईयां भी दे रहा है। इसी बीच कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी नीरज चोपड़ा को उनकी जीत के लिए शुभकामनाए दी हैं। नीरज चोपड़ा की इस जीत का जश्न पूरा देश जोर शोर से मना रहा है। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी नीरज की जीत से बेहद उत्साहित हैं और उन्हें सोशल मीडिया के जरिए शुभकामनाएं दे रहे हैं। अक्षय कुमार ने नीरज की जीत पर ट्वीट कर लिखा, ‘और ये गोल्ड है, नीरज चोपड़ा आपको इतिहास रचने के लिए दिल से बधाईयां।

अक्षय के अलावा स्वरा भास्कर, अभिषेक बच्चन, मधुर भंडारकर, तापसी पन्नू, सनी देओल जैसे सितारों ने भी नीरज चोपड़ा को जीत के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

नीरज चोपड़ा की इस उपलब्धि को लेकर तमाम देशवासी जहां उन्हें खूब सारी बधाइयां दे रहे हैं। तो वहीं बॉलीवुड के फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने इस जीत को पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी से जोड़ दिया। फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने नीरज चोपड़ा की जीत पर ट्वीट करते हुए लिखा, “राजीव गांधी का नाम हटाते ही गोल्ड आ गया।” अपने इस ट्वीट को लेकर फिल्म निर्माता अशोक पंडित सुर्खियों में आ गए हैं। सोशल मीडिया यूजर भी उनके ट्वीट पर खूब कमेंट कर रहे हैं।
कविता शर्मा नाम की यूजर ने अशोक पंडित के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “यहां भी राजनीति तो सुन लें आप, नीरज का फेंकना असल है, जिससे गोल्ड आया है और मोदी जी का फेंकना नकली है। जिससे देश में केवल महंगाई, बेरोजगारी और मंदी ही चल रही है।”

तौसीफ नाम के यूजर ने अशोक पंडित के ट्वीट के जवाब में लिखा, “आ गए क्रेडिट लेने।” दुर्गेश नाम के यूजर ने लिखा, “2008 के बीजिंग ओलंपिक शुरू होने से पहले भी नाम हटाया गया था क्या? बगैर सिर पैर की बातें करते हैं आप।” बता दें कि साल 2008 में हुए ओलंपिक में अभिनव बिंद्रा ने गोल्ड मेडल जीता था।
एक यूजर ने अशोक पंडित पर उनके ट्वीट को लेकर तंज कसा और लिखा, “एक इंसान जो इस दुनिया में नहीं है, उसके बारे में लिखकर शर्म तो खैर आपको आएगी नहीं।” इसके अलावा कुछ सोशल मीडिया यूजर ने अशोक पंडित के ट्वीट पर कमेंट कर चुटकी भी ली।

आशीष नाम के यूजर ने लिखा, “कल ही खेल रत्न पुरस्कार से नाम हटाया गया और भारत को ओलंपिक में पहला गोल्ड मेडल मिल गया। मोदी जी अब आप ही बता दीजिए कि ये प्रयोग है या संयोग?” बता दें कि नीरज चोपड़ा इसके साथ ट्रैक एंड फील्ड इवेंट में भारत के लिए ओलंपिक में मेडल जीतने वाले पहले एथलीट बन गए हैं। इससे पहले भारत ने ओलंपिक इतिहास में कभी भी ट्रैक एंड फील्ड में स्वर्ण पदक नहीं जीता था।

अजय झा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here