Dominos, मीराबाई चानू को लाइफटाइम फ्री में खिलायेगा Pizza

866
0
SHARE

टोक्यो ओलिंपिक में भारतीय महिला वेटलिफ्टर मीराबाई चानू ने वेटलिफ्टिंग में सिल्वर मेडल जीतकर इतिहास रच दिया। इसके साथ ही वेटलिफ्टिंग में पदक का भारत का 21 साल का इंतजार खत्म हुआ। चानू ने 49 किलोग्राम महिला वेटलिफ्टिंग कैटगरी में यह मेडल अपने नाम किया। मीराबाई स्नैच और क्लीन एंड जर्क राउंड मिलाकर कुल 202 किलो वजन उठाकर पदक जीता। इस बड़ी जीत के बाद उन्होंने एक इंटरव्यू में पिज्जा खाने की इच्छा जाहिर की थी। अब डॉमिनोज ने उनकी इच्छा का मान रखते हुए उन्हें लाइफटाइम फ्री पिज्जा देने की घोषणा की है।

डॉमिनोज ने ट्वीट करते हुए लिखा, “उन्होंने कहा और हमने इसे सुन लिया। हम कभी नहीं चाहते कि मीराबाई चानू को पिज्जा खाने के लिए वेट करना पड़े। इसलिए हम उन्हें जीवन भर के लिए मुफ़्त डॉमिनोज पिज्जा दे रहे हैं।”

कंपनी के इस फैसले की सरहाना हर तरफ की जा रही है। सोशल मीडिया पर लोग डॉमिनोज को इस बात के लिए धन्यवाद दे रहे हैं। बता दें कि मीराबाई से पहले साल 2000 में सिडनी ओलंपिक में कर्णम मल्लेश्वरी ने वेटलिफ्टिंग में देश के लिए कांस्य पदक जीता था। इसके 21 साल बाद अब मीराबाई चानू ने सिल्वर मेडल दिलाकर देश का नाम रौशन किया है।

वहीं मीराबाई चानू ने कहा, ”कल मैंने ओलंपिक में पहला मेडल जीता है। सभी भारतवासियों ने मेरे लिए प्रार्थना की और मैं अपना पहला मेडल सभी देशवासियों को समर्पित करना चाहती हूं।” उन्होंने अपनी कामयाबी का श्रेय सभी देशवासियों को दिया है।

अजय झा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here