लालू की लाडली रोहिणी के बिगड़े बोल, सुशील मोदी को कहा – आकर मुंह थूर देंगे

2430
0
SHARE

पटना : लालू की लाडली रोहिणी आचार्य और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के बीच ट्विटर के माध्यम से एक दूसरे पर जमकर हमला किया जा रहा है। दरअसल तेजस्‍वी यादव द्वारा पटना में अपने सरकारी आवास में कोविड केयर सेंटर खोलने के बाद बयानबाजी का दौर शुरू हुआ है। तेजस्वी यादव ने कोविड केयर सेंटर के संचालन को लेकर एक वीडियो जारी किया था। तेजस्वी के इसी वीडियो को लेकर पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘तेजस्वी को सरकारी आवास के बजाय अवैध तरीके से पटना में अर्जित दर्जनों मकानों में से किसी को कोविड अस्पताल बनाना चाहिए था, जहां गरीबों का मुफ्त में इलाज होता। कांति देवी ने मंत्री बनने के बदले जो दो मंजिला भवन तेजस्वी यादव को गिफ्ट किया था, उसमें या राबड़ी देवी के पास जो 10 फ्लैट बचे हैं, उनमें अस्पताल क्यों नहीं खोला गया?’ इसके अलावा सुशील मोदी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा- तेजस्वी यादव के परिवार में दो बहनें एमबीबीएस डॉक्टर हैं। कोरोना संक्रमण के दौर में उनकी सेवाएं क्यों नहीं ली गईं?


इसके बाद तेजस्वी की बहन रोहिणी आचार्य सुशील मोदी के ट्वीट पर बुरी तरह से भड़क गईं। फिर क्या था रोहिणी ने एक के बाद एक ट्वीट कर सुशील मोदी को इतना सुनाया की इससे पहले शायद किसी ने ऐसा कहा हो।

रोहिणी ने ट्वीट करके कहा- आज के बाद से मेरा या मेरी बहनो का नाम लिया न ये लीचर तो मुंह थूर देंगे आकर! भाग यहां से राजस्थानी मेंढक।

अजय झा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here