अरवल के अंगारी गांव के दीपक कुमार की बिते रात अज्ञात अपराधियों ने गोली मार कर कि हत्या

911
0
SHARE

अरवल जिला के किंजर थाना अंतर्गत अंगारी गांव निवासी दीपक कुमार उर्फ टाइगर कि सोए अवस्था मे अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। ये खबर फैलते ही सुबह मे जदयू नेता पप्पु वर्मा घटना स्थल पर पहुंच कर अपराधियों कि गिरफ्तारी का मांग किया है। वहीं इस हत्या की अरवल से माले विधायक महानन्द ने निंदा की और अपराधी को तत्काल गिरफ्तार करने और आश्रित परिवार को 10 लाख रुपये मुआवजा व नौकरी की मांग की है ‌।


भाकपा माले के राज्य स्थाई समिति सदस्य सह विधायक महानन्द ने अंगारी में हुए दीपक कुमार उर्फ टाइगर की रात सोए हुए अवस्था में गोली मारकर हत्या कर दिए जाने की खबर सुनते ही अरवल पोस्टमार्टम स्थल पर जाकर परिवार को ढाढ़स बंधाया और परिवार को धैर्य से काम लेने की सलाह दी।
विदित हो कि कुछ दिन पहले उनके भाई को जो इमामगंज में दुकान दिए हुए हैं उन्हें रंगदारी टैक्स मांगने की धमकी मिला था जिसे चुनौती समझते हुए दीपक कुमार उक्त दुकान पर रहा करते थे। दीपक अपने घर पर ही कई तरह के व्यवसाय करते थे। रात में उन्हें गोली मार कर हत्या कर दी गई। अरवल में रंगदारी मांगने की परंपरा इन दिनों तेजी तेजी से बढ़ रही है। अरवल में बेलगाम अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए यहां के कप्तान कि निष्पक्ष व्यवहार के बिना संभव नहीं है, ये उक्त बाते विधायक महानंद सिंह ने कहा है ।

अरवल से तबरेज़ अंसारी के रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here