भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने के लिए NACOCI की बैठक

1820
0
SHARE

मधुबनी : मधुबनी जिला के राजनगर प्रखंड में रविवार को “नेशनल एंटी करप्शन एंड ऑपरेशन कमिटी ऑफ़ इंडिया” कि बैठक जिलाध्यक्ष अजय कु. आज़ाद की अध्यक्षता में हुआ। इस बैठक में NACOCI के सदस्यों ने भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने और भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए प्रण लिया। कार्यक्रम का संचालन जिला महासचिव डॉ. वीरेन्द्र राम ने किया। जिला उपाध्यक्ष शिवजी भारती, सचिव रासलाल राम, जिला कार्यक्रम पदाधिकारी हरे कृष्ण मौजूद रहे।


जिलाध्यक्ष ने कहा कि हमें एकजुटता के साथ सरकारी तंत्र में व्याप्त रिश्वतखोरी के खिलाफ लड़ना है। आमलोगों को जागरूक कर ही हमलोग समाज में जागरूकता ला सकते हैं। वही सचिव ने कहा कि हमें जिले के अन्य प्रखंड में भी जल्द ही संस्था का कार्यालय खोल देनी है, ताकि लोग अपनी समस्या आसानी से संस्था तक पंहुचा सके।


इस बैठक में कई नये और पुराने सदस्यों को सम्मानित भी किया गया। सभी नए सदस्यों ने एकजुट होकर रिश्वतखोरी और अपराध के खिलाफ लड़ने कि शपथ ली। इस बैठक में दीपक सिंह, मनोज सिंह, सतेन्द्र राय, दिलीप राम, दिनेश मंडल, अजय कुमार, प्रवीण झा, निखिल यादव, रविशंकर कुशवाहा, संजय कुमार दास, संतोष दास, पवन कुमार अरुण कुमार साह, जीतेन्द्र कामत, मोहनकृष्ण महतो तथा संजय कुमार महतो उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here