भ्रष्टाचार के खिलाफ़ लड़ो या मरो आंदोलन में यश ह्यूमन केयर प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की सौ प्रतिशत आमदनी खर्च होगा – राठौर

915
0
SHARE

पटना : अखिल भारतीय अपराध विरोधी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष धनवंत सिंह राठौर ने कहा कि उनकी आर्युवेदिक प्रोडक्ट की यश ह्यूमन केयर प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की आमदनी का सौ प्रतिशत राशि मोर्चा के द्वारा चल रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ो या मरो आंदोलन पर खर्च करेगी। श्री राठौर आज मोर्चा के प्रधान कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए ये घोषणा की। श्री राठौर ने कहा कि यश ह्यूमन केयर प्राइवेट लिमिटेड कम्पनी अपने हेल्थ केयर प्रोडक्ट को पूरे देश में चालीस प्रतिशत छूट के साथ उपलब्ध कराएगी। अखिल भारतीय अपराध विरोधी मोर्चा के किसी भी स्तर के कार्यकर्ता जो किसी को यह प्रोडक्ट दिलाएगा उसे बीस प्रतिशत राशि अलग से आमदनी के रूप में मिलेगा। साथ ही यह घोषणा भी की है कि जो भी आम लोग एक बार भी कंपनी से एक हजार रूपये के प्रॉडक्ट खरीदेंगे तो वे मोर्चा के सक्रिय सदस्य होंगे और उनकी अस्सी साल तक में मृत्यु होने पर कम्पनी उस महीने जिस महीने उनकी मृत्यु होगी उस महीने का कम्पनी के टर्न ओवर के दस प्रतिशत राशि उनके आश्रित को देगी। एक से अधिक मृत्यु होने पर लाभ की राशि में समान रूप से बंटवारा किया जाएगा। मोर्चा का स्पष्ट मानना है कि जब तक कार्यकर्ता आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर नही बनेंगे तब तक कोई जन आंदोलन निरंतर जारी नही रह सकता है।

श्री राठौर ने कहा कि आज देश में अनेक कंपनी हेल्थ केयर प्रॉडक्ट को लागत मूल्य से चार गुणा , बीस गुणा या उससे भी अधिक कीमत पर उपभोक्ताओं को उपलब्ध कराती है। यश ह्यूमन केयर प्राइवेट लिमिटेड कम्पनी उचित कीमत पर प्रॉडक्ट मुहैया कराकर अधिक से अधिक लाभ आम लोगो को देगी। श्री राठौर ने कहा कि जब कार्यकर्ता आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर बन जाएंगे तब समाज सुधार के लिए होने वाले आंदोलन अपने लक्ष्य को प्राप्त कर लेगी।
संवाददाता सम्मेलन में उपस्थित मोर्चा के नेताओ में अशोक कुमार जैन,राहुल कुमार,संजय पाठक,अजय कुमार सिंह,इंद्रजीत पटेल, उमेश कुमार सिंह, सोनू सिंह, संजय कुमार डी डी यादव सिंह प्रमुख थे।

अजय झा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here