मधुबनी के बासोपट्टी में किराना व्यवसायी के घर लाखों की लूट

630
0
SHARE

मधुबनी : मधुबनी जिले के बासोपट्टी थाना क्षेत्र अंतर्गत बासोपट्टी के शास्त्री चौक के निकट शाम ढलते ही बेलगाम अपराधीयों ने किराना व्यवसायी संतोष मुरारका के घर पिस्टल के बल पर चार अपराधीयो ने लाखों रुपए लूट लिया ! चार की संख्या में हथियार से लैस अपराधी किराना ब्यवसाई संतोष मुरारका के घर मुख्य दरवाजा को खुलवा कर अंदर दाखिल होते ही हथियार के दम पर परिजन को अपने कब्जे में कर लिया। दो छोटे मासूम बच्चों की हत्या करने की धमकी देते हुए लॉकर का चाभी परिजन से लेकर लॉकर में रखे करीब 7 लाख नगद और कुछ कीमती सामान लूटकर चलते बने।

वहीँ इस घटना को लेकर स्थानीय खजौली विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक अरुण शंकर प्रसाद ने सूचना मिलते ही एसडीपीओ जयनगर तथा पुलिस कप्तान मधुबनी से अभिलंब घटना में शामिल अभियुक्तों को गिरफ्तार करने की मांग किया एसपी मधुबनी डॉ सत्यप्रकाश ने 2 दिन के अंदर अपराधी को गिरफ्तार करने की आश्वासन भी दिया है।

इस घटना की सूचना मिलते ही बासोपट्टी थाना अध्यक्ष इंदल यादव दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर जांच प्रारंभ कर दीया है! जहाँ लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था उस कमरा को हरलाखी थाना पुलिस ने फौरेन्सिक जांच हेतु सील कर दिया है! इधर घटना को लेकर स्थानीय व्यापारी वर्ग में काफी भय का माहौल बना हुआ है।

मधुबनी से नविन नायक की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here