ठंड एवं शीतलहर को देखते हुए असहाय लोगों के बीच शिक्षक एवं जन वितरण प्रणाली विक्रेता के द्वारा 200 लोगों के बीच कंबल का वितरण

1210
0
SHARE

मधुबनी : ठंड एवं शीतलहर को देखते हुए अंधराठाढ़ी प्रखंड के शिवा पंचायत के मंगरौना, शिवा, रामपुर मारन, नवटोली, तारापट्टी तथा घनघोरिया गाँव के असहाय, गरीब, बुजुर्ग, विधवा तथा विकलांगों के बीच बेचन राम डीलर तथा मोहन राम शिक्षक के द्वारा लगभग 200 लोगों को ठंढ से बचने के लिये कम्बल वितरण गया l सामाजिक सेवा के तहत क्षेत्र के विभिन्न पंचायतों में जाकर गरीब व असहायों के बीच कंबल का वितरण किये। इस दौरान डीलर बेचन राम ने कहा कि सर्दी का प्रकोप इन दिनों लोगों को झेलना पड़ रहा है। दिन में भी बादल छाए रहने से ठंड बढ़ गई है। जबकि रात में हालात और भी ज्यादा खराब हो रही है। ऐसे में लोगों को सर्दी से बचाव को कंबल का वितरण किया गया। वहीं शिक्षक मोहन राम ने पंचायतों के कई स्थानों पर जाकर सर्दी से ठिठुरते लोगों को कंबल ओढ़ाकर राहत प्रदान किया। कंबल पाने वालों में बड़ी संख्या में महिलाएं भी थी।

डीलर एवं शिक्षक द्वारा दिये गये कंबल पाकर गरीबों के चेहरे पर खुशी के भाव स्पष्ट देखे जा सकते थे। डीलर एवं शिक्षक सहाब ने बताया कि गरीब के चेहरे में खुशी देख कर आत्म संतुष्टि होती है। वहीं उन्होंने कहा कि 200 लोगों के बीच कंबल का वितरण किया गया है। वितरण में कुछ समाजसेवी भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here