शीला मंडल जैसी अमर्यादित बात करने वाली मंत्री को मुख्यमंत्री बर्खास्त करे- राठौर

1253
0
SHARE

क्षत्रिय सेवा महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष धनवंत सिंह राठौर ने वीर बांकुड़ा बाबू कुंवर सिंह के बारे में अमर्यादित बात बोलनी बाली बिहार के परिवहन मंत्री शीला मंडल को मंत्रिपरिषद से बर्खास्त करने की मांग की है।मंत्री को इतना भी पता नहीं है की देश के लिए बलिदान देने वाले की कोई जात धर्म नहीं होता है। बाबू कुंवर सिंह हो या शहीद रामफल उनका जाति बिहारी और धर्म हिन्दुस्तान था न की फॉरवर्ड -बैकवर्ड।बिहार के शहीदों को बैकवर्ड फॉरवर्ड में बाट कर मंत्री ने ओछी मानसिकता का परिचय दिया है जिसे बिहार की जनता कभी बर्दास्त नहीं कर सकती है।

श्री राठौर पटना में आयोजित संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा मंत्री जिस शहीद रामफल की बात कर रही है उन्हें आज पूरा बिहार श्रद्धांजलि अर्पित करता है। लेकिन मंत्री शीला मंडल ने जिस तरह देश के वीरों को भी पिछड़ा अतिपिछड़ा फॉरवर्ड में बाटने की बात की है ये शर्मनाक है और मंत्री का यह बयान राष्ट्रद्रोह की श्रेणी में आता है।गलती मान लेने से माफ नहीं किया जा सकता यह बयान साबित करता है की यह मंत्री समाज को बांटने और आपस में लड़ाने के लिए राजनीति में आयी है। मुख्यमंत्री को बिना देरी किए उन्हें ऐसे राष्ट्रद्रोह मंत्री को बर्खास्त कर देना चाहिए।भाजपा के नेताओ की चुप्पी साबित करता है की उनका राष्ट्र प्रेम मात्र दिखावा है।
श्री राठौर ने कहा कि मंत्री शीला मंडल को यह बताना चाहिए कि उनके ससुर धनिक लाल मंडल वर्षो केन्द्र में मंत्री रहे,इसी सीतामढ़ी के अति पिछड़ा समुदाय के बिहार में कई मंत्री यहां तक कि शिक्षा मंत्री भी हुए,लेकिन किसी ने शहीद रामफल के जीवनी को किताब में शामिल करने का प्रयास नहीं किया यहां तक कि किसी ने आवाज भी नहीं उठाई। क्षत्रिय समाज देश और राज्य के तमाम शहीदों को सम्मान करतीहै,शहीद को किसी भी जाति में बाटने बाले कोई भी हो वो मानसिक दिवालियापन के शिकार ही हो सकता है। संवाददाता सम्मेलन में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पूनम सिंह, राष्ट्रीय महासचिव रत्नेश कुमार सिंह,मनोज कुमार सिंह, राष्ट्रीय सचिव अजय कुमार सिंह, सोनू सिंह, संजय सिंह आदि उपस्थित थे।

अजय झा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here