बॉम्बे हाईकोर्ट ने लगाई कंगना के ऑफिस तोड़ने पर रोक, हाईकोर्ट के रोक से पहले ही BMC ने गिरा दिया ऑफिस का एक हिस्सा

5338
0
SHARE

एक्ट्रेस कंगना रनौत और उद्धव सरकार के बीच खींचतान जारी है। कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले ही बृहन्मुंबई महानगर पालिका (BMC) ने बांद्रा के पाली हिल में स्थित एक्ट्रेस के ऑफिस में अवैध निर्माण को लेकर 24 घंटे में दूसरा नोटिस भेजा। इसके कुछ देर बाद ही BMC की एक टीम बुलडोजर, क्रेन और हथौड़े लेकर पहुंच गई और ऑफिस का एक हिस्सा गिरा दिया। BMC के इस कार्रवाई के खिलाफ कंगना ने बॉम्बे हाईकोर्ट में अपील की। बॉम्बे हाईकोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी है। हालांकि, कोर्ट ने जब रोक लगाने का आदेश जारी किया, तब तक बीएमसी की टीम कंगना केऑफिस को तोड़ने के बाद लौट चुकी थी। अब इस मामले में अगली सुनवाई कल दोपहर 3 बजे होगी। कंगना रनौत के ऑफिस पर लगे नए नोटिस में बताया गया कि एक्ट्रेस को पहले नोटिस के जरिए 24 घंटे का वक्त दिया गया था, जिसके जवाब में उन्होंने सात दिन का समय मांगा था। लेकिन बीएमसी ने इस पर तत्काल कार्रवाई की है। नया नोटिस लगाकर अवैध निर्माण गिराया गया। BMC के इस एक्शन पर कंगना ने अपनी प्रतिक्रिया भी दे दी है। एक्ट्रेस ने BMC को बाबर सेना बताया और कहा कि ये मंदिर (कंगना का ऑफिस) दोबारा बनेगा।

हाईकोर्ट ने BMC से पूछा – इतनी जल्दबाजी क्यों? ऐसे में सवाल यह है कि आखिर BMC क्या हाईकोर्ट के आदेश का भी सम्मान नहीं करते या पालन करना उचित नहीं समझती। ऐसे भी क्या जल्दबाजी थी कि BMC ने नोटिस देने के 24 घंटे के भीतर ही कंगना के ऑफिस में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू कर दी। वो भी तब जब मामले की सुनवाई हाईकोर्ट में आज ही होनी थी।

वहीं कंगना रनौत के समर्थन में करणी सेना उतर गई है। करणी सेना के कार्यकर्ता उन्हें सुरक्षा देने के लिए हवाई अड्डे पर पहुंच गए हैं। कार्यकर्ताओं का कहना है कि वह उन्हें घर से लेकर बाहर आने-जाने तक सुरक्षा प्रदान करेंगे। हालांकि, कंगना को पहले से ही वाई श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है। कंगना भी मुंबई एयरपोर्ट पहुँच चुकी है। एयरपोर्ट पर शिवसेना के कार्यकर्त्ता विरोध जाता रहे हैं।

अजय झा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here