बीजेपी विधायक संजीव चौरसिया ने दीघा विधानसभा क्षेत्र को सेनेटाइज कराया

16356
0
SHARE

कोरोना वायरस महामारी की वजह से भारत समेत लगभग पूरी दुनिया एक अभूतपूर्व संकट का सामना कर रही है। ऐसे में पटना शहर में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए दीघा विधानसभा क्षेत्र के विधायक संजीव चौरसिया ने अपने निजी स्तर से व्यवस्था कर पूरी विधानसभा को सेनेटाइज करने की मुहिम शुरु कर दी है। अभी तक दीघा, चितकोहरा, पंजाबी कॉलोनी, पुलिस कॉलोनी, गर्दनीबाग, अलकापुरी, साधनापुरी, भीखा चक, तेजप्रताप नगर, आशियाना मोड़, पाटलिपुत्रा , इंद्रपुरी, राजीव नगर, पटेल नगर, शिवपुरी क्षेत्र को सेनेटाइज किया गया।

विधायक ने निजी वाहनों से सेनेटाइजर का छिड़काव करवाया उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में देश ही नहीं पूरे विश्व में मानव जाति पर संकट पैदा हो गया है। ऐसी स्थिति में हमें राजनीति और धर्म से ऊपर उठकर मानवधर्म को निभाना है। हर नागरिक अपने कर्तव्य को समझ कर सरकार के आदेशों का पालन कर सहयोग दें। कहा प्रत्येक कार्यकर्ता देवदूत की तरह करेंगे काम।

विधायक ने क्षेत्र के लोगों को हैंडवॉश करते रहने और हाथों को सैनिटाइज करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि इस महामारी से साफ सफाई और सोशल डिस्टेंसिंग के जरिए ही लड़ा जा सकता है। बतादें कि कोरोना की लड़ाई में शासन प्रशासन के साथ सामाजिक संस्थाएं और समाजसेवी भी अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने लगे हैं। धीरे धीरे ये लड़ाई अब सामूहिक रुप से लड़ी जा रही है।

अजय झा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here