मंत्री विजेन्द्र यादव द्वारा राज्यसभा सांसद रामनाथ ठाकुर पर दिए गए बयान की लोजपा ने की निंदा

2966
0
SHARE

बिहार सरकार के मंत्री विजेन्द्र यादव के द्वारा राज्यसभा सांसद रामनाथ ठाकुर पर दिए गए बयान को लेकर लोक जन शक्ति पार्टी हमलावर हो गई है। दरअसल मंत्री विजेन्द्र यादव ने कहा था कि जो नीचे से जो आता है वो सही में नेता होता है कुछ लोग अपने बाप के नाम पर चुनाव तो जीत जाता है लेकिन फिर समाप्त हो जाता है।

उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि क्या सत्येंद्र बाबू का बेटा सत्येंद्र बाबू हुआ, श्री बाबू का बेटा श्री बाबू हुआ, कर्पूरी ठाकुर का बेटा कर्पूरी ठाकुर हुआ ? लोक जन शक्ति पार्टी के जिला अध्यक्ष चन्दन यादव ने कहा कि हमारी पार्टी मंत्री विजेन्द्र यादव जी के बयान का घोर निंदा करती है। उन्होंने कहा कि मंत्री विजेंद्र यादव जी ने जिस तरह से जननायक कर्पूरी ठाकुर जी के बेटे रामनाथ ठाकुर जी को अपने भाषा से अपमानित किया है यह समाज के लोगो के लिए असहनीय पीड़ा है। चन्दन यादव ने आगे कहा, एक के बाद एक बिहार सरकार के मंत्री अपना संतुलन खोते जा रहे हैं इससे लगता है कि दीपक बुझने से पहले भभकता है इस बयान से लगता है की जेडीयू का दिया बुझाने के कगार पर है। आदरणीय रामनाथ ठाकुर वर्ष 1988 ,1995,2000,2005 मेंरहे और दो बार राज्यसभा सांसद रहे कई बार आंदोलन में जेल भी गए। लोजपा चाहती है रामनाथ ठाकुर के खिलाफ दिए गए बयान को लेकर मंत्री विजेन्द्र यादव जी अपना बयान वापस लें। नहीं तो इस भूल के लिए जनता कभी माफ़ नहीं करेगी।

वहीं सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सुप्रीम कोर्ट ने अहम फैसला सुनाया जिसके बाद इस केस की जांच सीबीआई ही करेगी। सर्वोच्च न्यायालय अपना निर्णय सुनाते हुए मुंबई पुलिस को जांच से जुड़े सभी दस्तावेज सीबीआई को सौंपने का आदेश दिया है। लोजपा जिला अध्यक्ष चन्दन यादव ने कोर्ट के इस फैसले का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के दोषी अब किसी भी हाल में नहीं बच सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here