सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से मिले पूर्व मंत्री डॉ महाचन्द्र प्रसाद सिंह, सुशांत के मौत की प्रधानमंत्री और गृहमंत्री से की CBI जाँच की मांग

4270
0
SHARE

बिहार सरकार के पूर्व मंत्री डॉ महाचन्द्र प्रसाद सिंह ने दिगंवत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से उनके पटना आवास पर जा कर मुलाकात किया। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के चित्र पर पुष्प अर्पित किया और शोकाकुल परिवार को ढाढस दिया। डॉ सिंह ने मुलाकात के बाद कहा कि उनके परिजन स्थानीय पुलिस के जाँच से असंतुष्ट हैं। सुशांत सिंह के परिजन एवं उनके असंख्य प्रशंसक का मानना है कि उन्होंने आत्महत्या नहीं किया बल्कि उनकी हत्या हुई हैं । डॉ सिंह ने आगे कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत देश के नौजवानों के प्रेरणा स्रोत थे । वे एक मजबूत और जिंदादिल इंसान थे जिन्होंने अपनी मेहनत के दम पर अपना पहचान बनाया था। ऐसे आत्म विश्वासी इंसान आत्महत्या करे यह सहज विश्वास नहीं किया जा सकता है। आज पूरा देश जानना चाहता है कि सुशांत सिंह ने आत्महत्या किया है या उनकी हत्या हुई है और इसके पीछे कौन कौन लोग हैं।

डॉ सिंह ने माननीय प्रधानमंत्री और माननीय गृह मंत्री को पत्र लिखकर सुशांत सिंह राजपूत के मौत की सीबीआई जांच कराने का मांग किया है। डॉ सिंह के साथ भाजपा के वरीय नेता मधेश्वर शर्मा, उपेन्द्र सिंह, दीपक कुमार युवा नेता नीलाभ कुमार आदि उपस्थित थे।

अजय झा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here