अम्बेदकर नेशनल कांग्रेस पार्टी की मुजफ्फरपुर में हुई बैठक

7264
0
SHARE

अम्बेदकर नेशनल कांग्रेस बिहार के युवा प्रदेश अध्यक्ष फैसल अहमद ने शुक्रवार को मुजफ्फरपुर के बंदरा प्रखंड महेशपुर में युवाओं के साथ बैठक की। इस बैठक में बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी, पार्टी संगठन, बूथ लेवल कमिटी एवं सदस्यता अभियान पर जोर दिया गया। आगामी चुनाव में कई युवा साथी को उम्मीदवारी देने पर चर्चा की गई।

फैसल अहमद ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अलहाज नवाब काजिम अली खान का सपना है कि बिहार के युवा खुद को मजबूत करे और समाज राज्य एवं देश की प्रगति के लिए तैयार रहे। उन्होंने कहा कि देश के युवा अपने भविष्य एवं समाज को शिक्षा देने की वकालत कर सके। बैठक की अध्यक्षता मुजफ्फरपुर युवा जिला अध्यक्ष मो.रिज़वान ने की और कहा की पार्टी की मजबूती एवं सदस्यता अभियान की सुरआत हो चुकी है। इस बार के बिहार विधानसभा चुनाव में पार्टी शानदार प्रदर्शन करेगी। जीते हुए उम्मीदवार जो संविधान की रक्षा करेंगे सेकुलर की बात करेगी पार्टी उसके खिलाफ उम्मीदवार नहीं देगी।

मो.रिज़वान ने गायघाट विधान सभा से किसी युवा साथी को उम्मीदवार बनाने की मांग की है। प्रदेश युवा अध्यक्ष फैसल अहमद ने कहा कि सभी युवा साथी अभी से ही रणनीति बनाना शुरू करें, ताकि नए बिहार का निर्माण हो सके। इस अवसर पर मो.नेमत, राजू साहनी, प्रमोद यादव, मो. अरमान, मो.सुल्तान, अजय ठाकुर, सतीश कुमार, सद्दाम हुसैन, कुंदन पासवान, सहरोज खान, आमिर अहमद समेत कई लोग मौजूद थे।

अजय झा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here