सुशांत सिंह राजपूत की मौत से गमगीन बिहार, कांग्रेस के नेताओं ने शोक व्यक्त किया

10660
0
SHARE

फिल्म एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने पूरे बॉलीवुड को अंदर तक झकझोर दिया है। जिस एक्टर को बॉलीवुड का एक बड़ा सितारा माना जा रहा था, उसने अपनी जिंदगी ही खत्म कर ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने फ्लैट में खुदकुशी कर ली। महज 34 वर्षीय एक बेहतरीन अदाकार का यूं असमय चला जाना हर किसी को अखर गया। बॉलीवुड के कलाकारों से लेकर नेताओं और आम फैंस तक सभी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सुशांत को श्रद्धांजलि दी।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने अपने शोक संदेश में कहा है कि यकीन नहीं हो रहा है कि सुशांत अब हमारे बीच नहीं रहे। बेहद दुखी कर देने वाली खबर आयी है। सुशांत के परिवार और प्रशंसको को ईश्वर इस दुख को सहने की हिम्मत दे। सुशांत ने अपने अभिनय से बिहार का नाम पूरे देश में ऊंचा किया है। मैं अपनी पार्टी और पुरे बिहार की तरफ से उनके प्रति श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं।

पटना महानगर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष शाकिर अली ने सुशांत के असमय निधन पर दुख भरे शब्दों में कहा, ‘अनमोल रत्नों का प्रदेश बिहार ने आज एक और रत्न सुशांत जैसे सितारे को खो दिया है। अभूतपूर्व प्रतिभाओं के धनी सुशांत न सिर्फ अपनी मिट्टी की शान बढ़ाई बल्कि बहुत ही कम समय में उन्होंने बॉलीवुड के अगली पंक्ति में अपने आप को स्थापित भी कर दिया था। न जाने वो कौन सी मनहूस घड़ी थी जब वो अचानक से मौत के आग़ोश में चले गए। मैं वयक्तिगत तौर पे सरकार से सुशांत के मौत की जाँच CBI द्वारा कराए जाने की माँग करता हूँ। साथ ही अपने और पटना एवं सम्पूर्ण कुम्हरार वासियों के ओर से उनके पीछे रह गए उनके अभिभावक एवं रिश्तेदारों के लिए संकट की घड़ी से निकलने एवं धैर्य रखने की ईश्वर से कामना करता हूँ।’

अजय झा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here