पटना में सैकड़ों लोगो ने ली जदयू की सदस्यता

10886
0
SHARE

जनता दल यूनाइटेड की नगर निकाय के प्रदेश कार्यालय में शिविर लगाकर सदस्यता अभियान की शुरुआत की। पटना में शुरू हुए सदस्यता अभियान में पार्टी के नगर निकाय प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष रंजीत प्रभाकर यादव के नेतृत्व में सैकड़ों लोगों ने जेडीयू की सदस्यता ग्रहण की।

इस अभियान में प्रदेश के कई जिला से लोग पहुंचे। गया जिले के विभिन्न प्रखण्डों से आये अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रति अपना आस्था जताया और जदयू की सदस्यता ग्रहण किया। पटना और वैशाली जिले के भी सैकड़ों लोगो ने जदयू की सदस्यता ली।

सभी अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों ने सीएम नीतीश कुमार के साथ कदम से कदम मिलकर चलने का प्रण किया। रंजीत प्रभाकर यादव ने सदस्यता ग्रहण करनेवाले का फूल माला से स्वागत किया और उनका आभार व्यक्त किया। जदयू कार्यकर्ताओं की बैठक में सदस्यता अभियान पर विमर्श हुआ। संगठन को मजबूत करने एवं आगामी बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर तैयार करने पर भी चर्चा हुई। रंजीत प्रभाकर ने कहा कि जनता को पार्टी की नीतियों, कार्यक्रमों और विचारों की जानकारी देकर उन्हें जेडीयू से जोड़ने का काम किया जाएगा।उन्होंने कहा कि विपक्ष एक जुट होकर राज्य में दुष्प्रचार कर व्यापक भ्रम फैला रहा है और अपने घटते वोट बैंक को एकत्रित करना चाहती है। लेकिन बिहार की जनता जागरूक है,उनका भरोषा नीतीश कुमार पर ही है।

वहीं जदयू नगर निकाय के प्रवक्ता चन्दन कुमार यादव ने कहा कि देश में NRC एवं CAA के विरोध में दुष्प्रचार अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को विपक्ष द्वारा भयभीत करने का कार्य किया जा रहा है। लेकिन सैकड़ों की संख्या में अल्पसंख्यक समाज जदयू की सदस्यता ग्रहण कर विपक्ष को करारा जवाब देने का कार्य किया है। वहीं इस समारोह में राजद सहित विभिन्न दलों के सैकड़ों लोगों ने जदयू की सदस्यता ग्रहण की। जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रदीप कुमार जायसवाल, नितिन कुमार सिन्हा,डॉ नेता राम, प्रदेश महासचिव प्रियरंजन सिंह की मौजूदगी में नेताओं को शामिल कराया गया।

अजय झा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here