3 मार्च को पटना के गांधी मैदान में NDA की रैली पीएम मोदी होंगे शामिल

18261
0
SHARE

लोकसभा चुनाव को लेकर सूबे की सियासत में जबरदस्त उबाल है कांग्रेस के बाद एनडीए भी तीन मार्च को पटना के गांधी मैदान में बड़ी रैली करेगा।. जिसके साथ ही एनडीए के चुनावी अभियान की शुरुआत हो जाएगी। इस रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सीएम नीतीश कुमार और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान समेत एनडीए के तमाम दिग्गज शामिल होंगे। पीएम मोदी का कार्यक्रम तय होते ही एनडीए इस रैली की तैयारी में जुट गया है।
NDA की रैली को लेकर रविवार को घटक दलों के प्रदेश अध्यक्षों ने इसकी घोषणा की। जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह के आवास पर हुई प्रेसवार्ता में जदयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय और लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस शामिल थे।

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि यह रैली अभूतपूर्व होगी। तीनों दलों के पंचायत स्तर के नेता और कार्यकर्ता इस रैली में शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि इस रैली में एनडीए में शामिल दलों के सामंजस्य देखने को मिलेगा। रैली को लेकर घटक दलों के समर्थकों में काफी उत्साह है। लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि इस रैली बड़ी तादाद में लोग शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि 40 सालो में जितनी बड़ी रैली नही हुई उतनी बड़ी रैली होगी।

वही भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि रैली हिसाब लेने और देने के लिए होगी। उन्होंने कहा कि यह रैली अब तक की सबसे बड़ी रैली होगी। रैली में लाखों लोग शामिल होंगे।

3 मार्च को होने वाली एनडीए की रैली इस लिहाज से भी दिलचस्प होगी कि 3 फरवरी को प्रस्तावित कांग्रेस की जनाकांक्षा रैली के ठीक एक महीने बाद NDA की यह जवाबी रैली होगी। 3 फरवरी को होने जा रही जनाकांक्षा रैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शामिल होंगे । अब सबकी नजरें इस पर टिकीं हैं कि आगामी 3 मार्च को होने वाली रैली को NDA क्या नाम देता है। इस रैली की अहम जिम्मेदारी बीजेपी के नीतीश मिश्रा को दी गई है। जो लगातार इस काम में लगे हुए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here