ममता की महारैली पर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का तंज़, वाह क्या सीन है!

2360
0
SHARE

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोलकाता में ममता बनर्जी द्वारा बुलाई गई महारैली पर तंज़ कस्ते हुए कहा कि लोकतंत्र का गला घोंटने वाले जब लोकतंत्र को बचाने की बात करते हैं, तो देश के मुंह से निकलता है, वहा क्या सीन है!

दादरा और नगर हवेली की राजधानी सिलवासा में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि भाजपा से बचने के लिए हिन्दुस्तान की पूरी पार्टी एक जगह इकट्ठा होकर बचाओ-बचाओ के नारे लगा रही है.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा जब लोकतंत्र का गला घोंटने वाले लोकतंत्र को बचाने की बात करते हैं, तब देश के मुंह से निकलता है, वाह क्या सीन है.
मोदी ने कहा कि ये गठबंधन मोदी के खिलाफ नहीं, देश के खिलाफ है. ये लोग एक दूसरे के साथ नहीं है. ये लोग अभी से अपने सीट शेयर को लेकर चिंतित हैं.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा ‘भ्रष्टाचार के खिलाफ मेरी कार्रवाई ने कुछ लोगों को नाराज किया क्योंकि मैंने उन्हें सार्वजनिक धन लूटने से रोक दिया. उन्होंने ही ‘महाग‍ठबंधन’ बनाया है.’
बंगाल में, भाजपा का सिर्फ एक विधायक है लेकिन वे हमसे इतना डरे हुए हैं कि वे कह रहे हैं ‘बचाओ. जो लोग लोकतंत्र का दम घोंटने में शामिल थे जब वे उसे बचाने की बात करें तो लोग कहेंगे ‘वाह क्या बात है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here