विकासशील इंसान पार्टी (VIP) का नारा ‘माछ भात खायेंगे महागठबंधन को जितायेंगे’ को बनाया टैग लाईन

4160
0
SHARE

लोकसभा चुनाव के पहले पक्ष-विपक्ष में एकता प्रदर्शन का दौर जोर पकडऩे लगा है। सोमवार को विकासशील इंसान पार्टी (VIP) की ओर से आयोजित ‘मांछ-भात भोज’ में महागठबंधन के शीर्ष नेता शामिल हुए। इस भोज में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी प्रसाद यादव, रालोसपा सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा, ‘हम’ सुप्रीमो जीतन राम मांझी, प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष डॉ. मदन मोहन झा तथा कांग्रेस नेता सदानंद सिंह सहित अन्य छोटे बड़े कई नेताओं ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।
तेजस्वी यादव ने कहा कि सामाजिक न्याय, धर्मनिरपेक्षता, लोकतंत्र और देश बचाने के लिए हम एकजुट हुए हैं। देश में इन दिनों अघोषित इमरजेंसी है। कुछ लोग देश में संविधान की जगह नागपुरिया कानून लागू करना चाहते हैं। वैसी ताकतों के मंसूबों को महागठबंधन सफल नहीं होने देगा।
मुकेश साहनी ने कहा कि पटना से शुरू हुआ यह कार्यक्रम प्रदेश स्तर पर चलेगा। बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटों पर महागठबंधन की जीत उनका लक्ष्य है। जीत सुनिश्चित करने के लिए मांछ-भात भोज आयोजित किया जा रहा है। मांछ-भात खाएंगे महागठबंधन को जिताएंगे। बिहार का मल्लाह समाज आगामी चुनाव में सत्ता परिवर्तन के लिए पूरी तरह से तैयार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here