मुकेश सहनी महागठबंधन में हुए शामिल

2251
0
SHARE
विकासशील इंसान पार्टी के संस्थापक और निषाद विकास संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष  मुकेश सहनी रविवार को महागठबंधन में शामिल हो गए। तेजस्वी यादव और उपेन्द्र कुशवाहा की उपस्थिति में उन्होंने इस बात का ऐलान किया। मुकेश सहनी के शामिल होने पर तेजस्वी यादव ने कहा कि, इनके आने से हमारी ताकत बढ़ी है।
तेजस्वी यादव ने इस अवसर पर कहा कि देश में इमरजेंसी लागू है और इस बिहार में एनडीए का खाता भी नहीं खुलेगा। उन्होंने कहा कि एनडीए में जो भी रहे हैं उनको सम्मान नहीं दिया गया है।हमारे गठबंधन में उन्हें सम्मान दिया जा रहा है।
वहीं मुकेश सहनी ने बीजेपी पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया और कहा कि हमने उनका हमेशा साथ दिया, लेकिन उन्होंने हमें कुछ नहीं दिया अब हम महागठबन्धन के साथ खड़े हैं । उन्होंने कहा कि एनडीए 2 अंकों में सिमट जाएगी. उन्होंने कहा कि 7 जनवरी को माछ-भात का आयोजन करेंगे। सहनी ने नारा भी दिया ”माछ-भात खाएंगे, महागठबन्धन को जिताएंगे”।
हालांकि कितने सीटों पर मुकेश सहनी की पार्टी चुनाव लड़ेगी यह अभी तय नहीं है। बताया जा रहा है कि महागठबंधन की ओर से उन्हें मुजफ्फरपुर से टिकट दिया जाएगा। तेजस्वी ने कहा कि सामाजिक न्याय को मजबूत करने के लिए उपेक्षित समाज के लोग महागठबधंन से जुड़ रहे हैं । तेजस्वी ने कहा कि महागठबंधन में सीटों का बंटवारा जल्द हो जाएगा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here