10 घंटे से नाले में फंसा है 10 साल का दीपक, रेस्क्यू जारी

1104
0
SHARE
पटना : एसके पुरी मोहल्ले के राजेश पथ स्थित गहरे नाले में शनिवार दोपहर अचानक एक बच्चा गिर गया. घटना की जानकारी मिलते ही अफरा-तफरी मच गई. बच्चे को बचाने के लिए नगर निगम की टीम नाले में ऑक्सीजन लेकर उतर गई है. पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

बच्चे का नाम दीपक है, जिसकी उम्र10 साल बताई जा रही है. दीपक खाना लेकर अपने पिता को देने जा रहा था, इसी दौरान बच्चे के पैर में ठोकर लगने से अपना संतुलन खो दिया और गहरे नाले में जा गिरा .घटना के तुरंत बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई. स्थानीय लोग नाले के तरफ दौड़ पड़े. लोगों ने बच्चे को नाले से निकालने की कवायद शुरू कर दी है.
अब सबसे बड़ा सुलगता हुआ सवाल यह है की घटना के तीन घंटे के बाद रेस्क्यू आपरेशन क्यों शुरू हुआ? आखिर नगर निगम और एनडीआरएफ की टीम क्यों देर से पहुंची? आखिर उस नाले को क्यों नहीं ढंका गया था?
आखिर इस लापरवाही का जिम्मेदार किसे माना जाय?…. नगर निगम को, जिला प्रसाशन को, या फिर नितीश सरकार को? इस तरह की घटना से सरकार को सिख लेनी चाहिए, और इस घटना को लेकर किसी भी राजनितिक दल के द्वारा इसपर सियासत नहीं होनी चाहिए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here