बोरवेल में फंसी मासूम बच्ची (सना) से चंद कदम दूर है रेस्क्यू टीम

1347
0
SHARE

सना नाम की तीन साल की मासूम बच्ची बच्ची मंगलवार शाम घर के अंदर ही खेल रही थी. इसी दौरान वह घर के पास मौजूद बोरवेल में गिर गई.

 

बिहार के मुंगेर में 225 फीट गहरे बोरवेल में गिरी तीन साल की मासूम सना को निकालने का प्रयास लगातार जारी है. उसे बोरवेल से निकालने के लिए पिछले 25 घंटों से रेस्क्यू चल रहा है. जानकारी के मुताबिक एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू के लिये 45 फीट का गड्ढा खोद लिया है और अब एल शेप में खुदाई जारी है. एल शेप की खुदाई एनडीआरएफ की टीम कर रही है. जानकारी के मुताबिक एल शेप खुदाई में टीम महज 4 फीट की दूरी पर है और जल्द ही बच्ची के पास टीम पहुंच जाएगी.

बच्ची को सुरक्षित रखने के लिए एल शेप में खुदाई की जा रही है.ताकि उसे किसी तरह का कोई नुकसान नहीं पहुंचे. उम्मीद की जा रही है कि कुछ देर में एनडीआरएफ की टीम बोरवेल की नीचे पहुंच जाएगी और फिर सना को बोरवेल से सुरक्षित निकालने का प्रयास किया जाएगा.

बच्ची की सकुशल बरामदगी के लिये दुआओं की भी दौर लगातार जारी है. पटना समेत राज्य के अलग-अलग इलाकों से सना के लिये पूजा-पाठ और हवन किया जा रहा है. दोपहर बाद मौके पर एनडीआरएफ की टीम भी पहुंची. सना मंगलवार की शाम घर के अंदर ही खेल रही थी. इसी दौरान तीन बजे के करीब वह घर में मौजूद बोरवेल में गिर गई. सना की मां की रोने-चीखने की आवाज़ सुनकर पड़ोसियों ने प्रशासन को इसकी खबर दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here